ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला पटना : अपराधियों ने फल विक्रेता को मारी गोली, डर से सहमे लोग

Edited By:  |
Reported By:
tobadtod firing se dahla patna tobadtod firing se dahla patna

पटना : बड़ी खबर सामने आ रही है राजधानी पटना से जहां 5-6 की संख्या में आए अपराधियों ने वार्ड के पूर्व प्रत्याशी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अचानक हुई फायरिंग से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि पूर्व प्रत्याशी ने भी जवाबी फायरिंग कर दी। इसी दौरान एक गोली मौके पर मौजूद एक फल विक्रेता को जा लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

मामला पटना सिटी क्षेत्र के अगम कुआं थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां कुम्हरार रेलवे गुमटी के सामने रहने वाले वार्ड के पूर्व प्रत्याशी कुमुद नारायण चौधरी पर 5 और छह कि संख्या में आए अपराधियों ने जमकर गोलीबारी की जिससे इलाकों में अफरा-तफरी मच गया। लोग इधर-उधर भागने लगे कुछ लोगों ने तो समझा कि पटाखे छूट रहे हैं लेकिन जैसे ही एक फल दुकानदार को गोलियां लगी लोगों को पता चला कि गोलिया चल रही है और लोग दुकान बंद कर भाग खड़े हुए।

बताया जा रहा है कि वार्ड के पूर्व प्रत्याशी कुमुद नारायण चौधरी किसी बात को लेकर कुछ लोगों से वाद विवाद हुआ था। उसके कुछ देर के बाद ही गोली की तरतराहट से क्षेत्र गूंज उठा। इस घटना में डोमन मालाकार जो फल विक्रेता है उनके पेट में गोली लग गया वह फल बेचने के लिए दुकान खोल ही रहा था। बताया जा रहा है कि इस घटना में 3 लोगों को गोली लगी है। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि दोनों ओर से दर्जनों राउंड फायरिंग की गई है।


Copy