बजट सत्र : विधानसभा परिसर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम..बिना पास के प्रवेश निषेध

Edited By:  |
Reported By:
Tight security arrangements in the Bihar assembly premises regarding the budget session Tight security arrangements in the Bihar assembly premises regarding the budget session

Patna- बिहार विधानमंडल का बजट सत्र आज से शुरू हो रहा है और इस सत्र को लेकर पूरे बिहार विधानमंडल परिसर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. मुख्य गेट से लेकर विधानसभा एवं विधान परिषद भवन के पास भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है. परिसर में आने वाले हर एक शख्स की जांच की जा रही है और बिना वैध पास के किसी को भी अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है.


बताते चलें कि बजट सत्र के दौरान सुरक्षा इंतजाम को लेकर विधानसभा अध्यक्ष ने सीनियर प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की थी जिसमें सभी आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया था यही वजह है कि प्रशासन द्वारा सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए हैं.

इस बजट सत्र के दौरान 28 फरवरी को वित्त मंत्री विजय चौधरी बजट पेश करेंगे जबकि सत्र की शुरुआत में राज्यपाल का अभिभाषण होगा जिसमें वे सरकार की विभिन्न योजनाओं की चर्चा करेंगे और सरकार के द्वाराआगे की जाने वाले कार्यो की रूपरेखा को बताएंगे वही विपक्षी बीजेपी के द्वारा सरकार को घेरने के लिए व्यापक तैयारी की गई है. नीतीश के समाधान यात्रा के साथ ही जहरीली शराब से मौत एवं सातवें चरण की शिक्षक नियुक्ति जैसे मुद्दे को बीजेपी जोरदार तरीके से उठाने की बात कही है.



Copy