सनसनी : कैमूर के स्कूल से 3 साल की छात्रा गायब.. अनहोनी की आशंका से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Edited By:  |
Reported By:
THREE SAAL KI STUDENTS KA KIDANP. THREE SAAL KI STUDENTS KA KIDANP.

कैमूर- बड़ी खबर बिहार के कैमूर से है जहां स्कूल गई 3 साल की बच्ची का अपहरण कर लिया गया है और कई घंटे बीतने के बाद भी किसी तरह की जानकारी नहीं मिल पा रही है.बच्ची के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं शिकायत के बाद भी पुलिस के अलर्ट नहीं होने पर स्थानीय लोगों ने अपना आक्रोश जताते हुए एसपी से शिकायत की.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के निजी विद्यालय सरस्वती शिशु मंदिर रामगढ़ में पढ़ने के लिए गई 3 साल की बच्ची विद्यालय परिसर से गुरूवार को गायब हो गई.इसकी भनक ना तो विद्यालय परिवार को लगी और ही पुलिस विभाग को.विद्यालय के शिक्षक को भी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई। विद्यालय के छुट्टी के बाद जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो घर वालों ने प्रधानाध्यापक को किया फोन तो पता चला छुट्टी कब की हो चुकी है.फिर परिजनों ने इसकी सूचना रामगढ़ पुलिस को दिया।सूचना के बाद स्थानीय पुलिस ने ज्यादा गंभीरता नही दिखाई तो स्थानीय लोगों ने जिले के एसपी से शिकायत की जिसके बाद मौके पर एसपी और डीएसपी पहुंचे और बच्चा को जल्द सकुशल बरामद कराने की बात कही.

विद्यालय के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को जब पुलिस ने खंगालना शुरू किया तो विद्यालय परिसर के अंदर से एक अजनबी व्यक्ति के साथ बच्ची को जाते हुए देखा गया। परिजन बच्ची के अपहरण हो जाने की आशंका से भयभीत हैं।उनका रो-रोकर बुरा हाल है.वहीं पुलिस अभी तक आश्वासन ही दे पाई है.बच्चा की कुछ अता-पता नहीं चल पाया है.


Copy