लालू यादव को शर्म आनी चाहिए : पीएम मोदी पर लालू के हमले का डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने ऐसे दिया जवाब...बड़का नौटंकीबाज है

Edited By:  |
This is how Deputy CM Vijay Kumar Sinha responded to Lalu's attack on PM Modi...he is a great dramatist. This is how Deputy CM Vijay Kumar Sinha responded to Lalu's attack on PM Modi...he is a great dramatist.

Desk: महागठबंधन की महारैली में लालू यादव (Lalu Yadav) ने पीएम मोदी (PM Modi) को लेकर कई तरह के बयान दिए। जिसको लेकर बीजेपी (BJP) हमलावर हो गई है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता व डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा (Deputy CM Vijay Kumar Sinha) ने कहा कि लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad Yadav) के इशारे पर इनके दल के लोग सनातन के संतानों को,सनातन के धर्मगुरुओं को और सनातन के धर्मग्रंथों पर न जाने क्या-क्या बोलते रहें।

सनातन के सम्मान को देश ही नहीं पूरे विश्व में गौरवान्वित करने वाले देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बारे में बिहार को मज़ाक़ बना कर रख देने वाले, खुद को राजनीतिक पंडित बताने वाले लालू प्रसाद यादव को शर्म आनी चाहिए।

देश के प्रधानमंत्री को तुम-ताम से संबोधित करना राजनीतिक भाषा कतई नहीं हो सकता है। वो कौन होते हैं किसी के धर्म और जाति का सर्टिफिकेट बनाने वाले?

इन लोगों ने तुष्टिकरण की राजनीति से सत्ता का खेला-खेलकर तथा माई समीकरण का नाम लेकर लोगों के बीच उन्माद पैदा किया। समाज को लड़ाने का,नरसंहार कराने का,लोगों तो विधवा बनाने का,रोजगार छिनने का,निवेशकों को भगाने का,वसूली,रंगदारी,और अकूत संपत्ति बनाने वाला व्यक्ति देश के प्रधानमंत्री के बारे में बोले तो यह शोभा नहीं देता है।

रही बात इनके पुत्र की, तो इनसे भी बड़ा नौटंकीबाज है। वो नेता कभी नहीं हो सकता। नेता बनने की कोशिश में अभिनेता (Actor) की तरह नौटंकी करते हैं लेकिन मालूम होना चाहिए कि अभिनेता बनने के लिए भी बहुत तप और साधाना की जरुरत होती है।


Copy