खिताबी जीत के बाद झूमने लगे इंडियन खिलाड़ी : सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी ने कोरिया ओपन के मेंस डबल्स पर किया कब्जा..

Edited By:  |
The pair of Satwiksairaj Rankireddy and Chirag Shetty captured the Men's Doubles of Korea Open..Danced in the court itself The pair of Satwiksairaj Rankireddy and Chirag Shetty captured the Men's Doubles of Korea Open..Danced in the court itself

SPORTS DESK:-भारत के बैडमिंटन खेल प्रेमियों के लिए कोरिया से बड़ी खुशखबरी है. भारत के सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार जोड़ी ने खिताब पर कब्जा जमाया है..अपनी जीत के बाद दोनो भारतीय कोर्ट में ही खुशी से झूमने लगे.

बताते चलें कि भारत के सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार जोड़ी की इस साल का यह तीसरा खिताब है.कोरिया ओपन के मेंस डबल्स फाइनल में भारतीय जोड़ी ने इंडोनेशिया के टॉप सीड फजर अल्फियान और मोहम्मद रियान आर्दियांतो की जोड़ी को 17-21 21-13 21-14 से हरा दिया है.

पूरे गेम की बात करें तो भारतीय जोड़ी एक गेम से पिछड़ रही थी, लेकिन उसने शानदार वापसी करते हुए एक और खिताब अपनी झोली में डाला। शनिवार को भारतीय जोड़ी ने चीन के लियांग वेई केंग और वांग चांग की दुनिया की दूसरे नंबर की जोड़ी को सीधे गेम में हराकर फाइनल में प्रवेश किया था।

गौरतलब है कि सात्विक और चिराग ने इस साल इंडोनेशिया सुपर 1000 और स्विस ओपन सुपर 500 खिताब भी जीता था। कोरिया ओपन फाइनल जीतते ही सात्विक और चिराग कोर्ट पर ही खुशी से झूमने लगे. साल 2012 में PSY के रिलीज किए गए गाने 'गंगनम स्टाइल' के सिग्नेचर स्टेप को दोहराते दिखे। इस जोड़ी ने साथ एक साथ राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक, थॉमस कप में स्वर्ण पदक, विश्व चैम्पियनशिप में कांस्य पदक के अलावा सुपर 300 (सैयद मोदी और स्विस ओपन), सुपर 500 (थाईलैंड और इंडिया ओपन), सुपर 750 (फ्रेंच ओपन) और इंडोनेशिया ओपन सुपर 1000 में जीत शामिल की है.