लोकसभा चुनाव में विपक्ष का होगा सूपड़ा साफ़ : बेगूसराय में गरजे राकेश सिन्हा, CM नीतीश को लेकर कह दी बड़ी बात

Edited By:  |
 The opposition will be swept away in the Lok Sabha elections. Rakesh Sinha roared in Begusarai, said a big thing about CM Nitish  The opposition will be swept away in the Lok Sabha elections. Rakesh Sinha roared in Begusarai, said a big thing about CM Nitish

बेगूसराय : बेगूसराय में बीजेपी के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने बंगाल में ममता बनर्जी के अकेले चुनाव लड़ने पर कहां की चुनाव से पहले ही घमंडिया गठबंधन बिखर गया है। राकेश सिन्हा ने कहा कि यह जो गठबंधन है घमंडिया गठबंधन व भानुमती का कुनबा था और भानुमति कुनबा का यही हर्ष होता है कहीं का ईंट और कहीं का पत्थर वह बिखर जाता है। आज ममता बनर्जी का यह निर्णय दिखा दिया है एकता का छद्म में नाटक नहीं चल पा रहा है सभी पार्टियों नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व कृतित्व से आज इतना हतोत्साहित है ना तो उनके पास विचार है ना उनके पास संगठन है और ना ही दृष्टि है आज प्रधानमंत्री मोदी के सांस्कृतिक लहर चल रही है जो सर्व समावेशी राजनीति है इस घमंडियां गठबंधन को एक तरह से चुनाव से पहले ही प्रारस्त कर दिया है।


इसी बीच उन्होंने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने पर राजनीति पर कहा कि यूपीए की सरकार इस देश में 10 साल तक थी और उसमें लालू जी उसके हिस्से थे तब कर्पूरी ठाकुर को याद नहीं किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाशिए के सामान्य लोग जिन्होंने राष्ट्र के लिए असामान्य काम किया उन्हें ना सिर्फ कर्पूरी ठाकुर बल्कि लक्ष्मी कुट्टी केरल में खाली पैर चलने वाले को पदम श्री दिया और कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देकर प्रधानमंत्री ने यह साबित कर दिया है जो लोग कर्मथ थे ईमानदार हैं उनका सम्मान किया है ।कर्पूरी ठाकुर का सम्मान हाशिए पर रहने वाले करोड़ों लोगों के लिए संदेश है यह गणतंत्र कर रहा है।


वहीं नीतीश के लिए एनडीए में रास्ता खोलने के सवाल पर कहा कि यह नीतीश कुमार के लिए प्रश्न है भारतीय जनता पार्टी अपने नेतृत्व और संगठन के साथ अपने कार्यकर्ताओं के बदौलत इस चुनाव में आ रही है और भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में व्यापक बहुमत से संसद में पहुंचेगी उसमें विपक्ष को ढूंढना भी कठिन हो जाएगा।



Copy