मिलेगा न्याय? : BHAGALPUR के कदवा थानेदार पर लगा पेड़ से बांधकर युवक की पिटाई का आरोप..

Edited By:  |
Reported By:
THANEDAR NE YOVAK KO TREE ME BANDHKAR PITA. THANEDAR NE YOVAK KO TREE ME BANDHKAR PITA.

Bhagalpur:-बिहार पुलिस के एक थानेदार ने खुद से कानून में हाथ लेते हुए युवक को सरेआम पेड़ से बांधकर पिटाई की है..थानेदार के इस कार्रवाई के खिलाफ लोगों में गुस्सा है और पीड़ित ने सीनियर अधिकारी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगई है और आरोपी थानेदार पर कार्रवाई की मांग की है.

पूरा मामला भागलपुर जिला अन्तर्गत पुलिस जिला नवगछिया के कदवा ओ पी अध्यक्ष और अन्य पुलिसकर्मी से जुड़ा है.यहां के थानेदार पर अपने सहकर्मी के साथ मिलकर युवक को फिल्मी स्टाइल में जीतेन्द्र नामक युवक की पिटाई की है. पीड़ित युवक ने कदवा ओ पी अध्यक्ष और अन्य पुलिसकर्मी के खिलाफ पुलिस अधीक्षक नवगछिया को इसकी लिखित शिकायत की है।

पीड़ित युवक जीतेन्द्र कदवा बगड़ी टोला का रहने वाला है.पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए जीतेन्द्र ने कहा कि मेरे भाई रवीन्द्र कुमार को कदवा पुलिस ने खामखाह रास्ते से हथकड़ी लगाकर उठा लिया और थाना लाकर पेड़ से बाँध दिया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना दी, जब मैंने थाना अध्यक्ष से पूछा कि मेरे भाई को किस जुर्म में पकड़ा गया है। तो मेरे साथ भी थाना अध्यक्ष और अन्य पुलिस कर्मी ने सिंघम स्टाइल से लात घूसे और डंडे से जमीन पर गिराकर बेरहमी से पीटा। वहीं थाना अध्यक्ष ने हमें कहा कि तुमको भी किसी झूठे मामले में फँसा देंगे।इसलिए उन्हौने जिले के एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है और आरोपी थानेदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.


Copy