तेजस्वी का शिगूफा टांय-टांय फिस्स : वन इलेक्शन पर सुशील मोदी का पलटवार, जनादेश BJP-JDU के साथ

Edited By:  |
Tejasvi's shigufa is tight and tight Sushil Modi's counterattack on one election, mandate with BJP-JDU Tejasvi's shigufa is tight and tight Sushil Modi's counterattack on one election, mandate with BJP-JDU

पटना : पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में इस वर्ष लोकसभा के साथ विधान सभा चुनाव कराने की न कोई मंशा है और न इसकी कोई जरूरत है, लेकिन तेजस्वी प्रसाद यादव विधायकों को डराने के लिए समय से पहले या मध्यावधि चुनाव का शिगूफा छेड़ रहे हैं। मोदी ने कहा कि इस वर्ष संसदीय चुनाव में एनडीए बिहार की सभी 40 सीटें और देश भर में 400 से अधिक सीटें जीत तक लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनायेगा।

उन्होंने कहा कि बिहार में 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी और 10 लाख लोगों को रोजगार देने सहित सभी वादे पूरे करते हुए नीतीश सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। मोदी ने कहा कि राज्य में विधानसभा चुनाव 2025 में अपने समय पर ही होंगे और एनडीए प्रचंड बहुमत से सत्ता में लौटेगा। असमय चुनाव की चर्चा कर अस्थिरता का माहौल बनाने वालों की मंशा सफल नहीं होगी।

सुशील मोदी ने कहा कि अब न 1990 के दशक वाला रैली-रैला का जमाना है और न अब बूथ लूट कर कोई मतपेटी से जीत का जिन्न निकाल सकता है, इसलिए पटना में 3 मार्च को राजद की रैली का कोई असर होने वाला नहीं है। इसमें इंडी राहुल गाँधी और सीताराम येचुरी भी आ जाएँ तो भीड़ नहीं जुटेगी। मोदी ने कहा कि राहुल गाँधी हर तीन महीने पर विदेश में छुट्टी मनाने वाले नेता हैं। वे संसद का सत्र छोड़ कर विदेश चले जाते हैं। इस बार न्याय यात्रा छोड़ कर लंदन जा रहे हैं। जनता से कटे हुए ये लोग कभी गरीब का भला नहीं कर सकते।


Copy