मोतिहारी में तेजस्वी यादव की चुनावी सभा : जब तेजस्वी भूल गये अपने प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह, फिर हुआ कुछ ऐसा

Edited By:  |
Reported By:
Tejashwi Yadav's election meeting in Motihari Tejashwi Yadav's election meeting in Motihari

मोतिहारी :बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मोतिहारी में चुनावी सभा की. लोगों से राजेश कुशवाहा के पक्ष में वोट करने की अपील की. हालांकि इस दौरान तेजस्वी यादव अपने प्रत्याशी का सिंबल ही भूल गये और जनता से लालटेन पर वोट दबाने की अपील करने लगे. आपको बता दें राजेश कुशवाहा वीआईपी पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ रहे हैं, जिनके पक्ष में तेजस्वी प्रचार करने पहुंचे थे. हलांकि जल्द ही लोगों के बताने पर तेजस्वी ने अपने आप को संभाला और फिर कहा कि लालटेन नहीं पर्स छाप पर वोट दें.

तेजस्वी यादव जनसभा को संबोधित करते समय यह भूल गए की यहां से उनके गठबंधन के प्रत्यासी के तौर पर वीआईपी के टिकट पर डॉ राजेश कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं. यही वजह है कि तेजस्वी यादव चुनाव चिन्ह और नबर ही भूल गए. क्योंकि पहले डॉ राजेश कुशवाहा राजद से विधायक भी रह चुके हैं. इसलिए तेजस्वी यादव से इस तरह की चूक हो गई. हलांकि जल्द ही वे संभल भी गए.

वहीं वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा कि यह लड़ाई संविधान को बचाने की लड़ाई है. संविधान को खत्म करने की कोशिश की जा रही है. गरीब की आवाज को दबाया जा रहा है लेकिन हमलोग रुकनेवाले नहीं हैं. हमलोग जीतेंगे तो राहुल गांधी, लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव मजबूत होंगे.

आपको बता दें मोतिहारी लोकसभा इलाके के तेतरिया में महागठबंधन की ओर से जनसभा आयोजित की गई थी. इस जनसभा में तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी भी शामिल हुए थे. अपने प्रत्यासी डॉ राजेश कुशवाहा के पक्ष में प्रचार करने पहुचे थे.