तेज रफ़्तार का कहर : बेकाबू कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, भागने के दौरान पलटी

Edited By:  |
Reported By:
tej raftaar ka kahar tej raftaar ka kahar

चतरा : खबर है चतरा से जहां एक बेकाबू कार ने सड़क पर तबाही मचाई हैं। तेज रफ़्तार के कारण अनियंत्रित हुई स्विफ्ट डिजायर कार ने पहले तो बाइक सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। वहीँ मौके से भागने के क्रम में ही बीच सड़क पर ही पलट गई।

मामला चतरा के सदर थाना क्षेत्र के इटखोरी-चतरा मुख्य मार्ग स्थित धमनियां मोड़ इलाके से है जहां इटखोरी से चतरा की ओर आ रहे अनियंत्रित स्विफ्ट डिजायर कार ने पहले 2 बाईक को अपनी चपेट में ले लिया और बाद में टक्कर मारकर भागने के दौरान कुल्लू मोड़ के समीप खुद भी पलट गई। जानकारी मिल रही है कि दुर्घटना में दो बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

वहीँ कार पलटने के बाद कार चालक मौके से कार छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर दल बल के साथ पहुंचे सदर थाना के एएसआई शशिकांत ठाकुर व रमापति कुमार ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जिन्हे सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया गया है। हालांकि पुलिस दुर्घटनाग्रस्त कार और क्षतिग्रस्त बाइकों को कब्जे में लेकर पड़ताल में जुट गई है।


Copy