तेज रफ़्तार का कहर : पूर्णिया में 6 गाड़ियां आपस में टकराई, 10 से ज्यादा घायल

Edited By:  |
Reported By:
tej raftaar ka kahar tej raftaar ka kahar

पूर्णिया : ठंड अब धीरे-धीरे बढ़ने लगी है... और ऐसे में कोहरा भी घना होता जा रहा है जिस वजह से सड़क पर सफ़र करना आम दिनों की तुलना में कठिन हो जाता है। विजिबिलिटी काफी कम होने की वजह से अक्सर बड़ी सड़क दुर्घटनाओं की खबर सामने आती रहती हैं और लोग काल के गाल में समां जाते हैं। ताजा मामला सामने आया है बिहार के पूर्णिया से जहां NH-57 पर बैक टू बैक 6 गाड़ियां आपस में टकरा गई। वहीँ इस हादसे में 10 लोग घायल बताये जा रहे हैं।

मामला पूर्णिया के जलालगढ़ थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां NH-57 पर बुधवार अहले सुबह घने कोहरे के कारण आधा दर्जन छोटी बड़ी गाड़ी आपस मे टकरा गई है जिसमे 10 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हादसा सुबह घने कोहरा होने के कारण ये हादसा हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची प्रशासन ने सभी घायलों को अस्पताल भेजा है। प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को उनके गंतव्य स्थान पर भेज दिया गया है।

वहीँ पुलिस ने बताया है कि बैक टू बैक 6 गाड़ियां आपस में टकराई है। गनीमत रही कि हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ। हालांकि सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद उनके गंतव्य स्थान पर भेज दिया गया है।


Copy