एक ट्रक शराब बरामद : BEGUSARAI की तेघड़ा पुलिस और उत्पाद विभाग ने शराब की बड़ी खेप के साथ 2 आरोपी को किया गिरफ्तार..

Edited By:  |
Reported By:
teghra police of begusarai recovered a truck liquor teghra police of begusarai recovered a truck liquor

DESK:- खबर बिहार के बेगूसराय से हैं..यहां की तेघड़ा पुलिस और उत्पाद विभाग को बड़ी सफलता मिली है..पुलिस ने एक ट्रक शराब जब्त किया है...इसमें एक हजार लीटर से ज्यादा विदेशी शराब है.शराब की बड़ी खेप के साथ दो आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है.

पुलिस ने यह कार्रवाई सघन चेकिंग अभियान के दौरान की है.बताते चले कि शराबबंदी में खुले आम शराब बिक्री का आरोप विपक्षी बीजेपी लगाते रहती है...वहीं सत्ताधारी दल पुलिस और उत्पाद विभाग द्वारा लगातार कार्रवाई का दावा करती है.इस बीच बेगूसराय की तेघड़ा पुलिस की कार्रवाई में 1000 लीटर से ज्यादा विदेशी शराब के साथ पकड़े जाने से यह स्पष्ट है कि शराबबंदी में लागातार शराब का अवैध कारोबार हो रहा है.

दरअसल गुप्त सूचना पर पुलिस ने तेघड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित पेट्रोल पंप के समीप सीमेंट लदी ट्रक में छिपाकर लाई जा रही भारी मात्रा में विदेशी शराब को पुलिस ने बरामद किया। नये साल में मद्य निषेध विभाग पटना और तेघड़ा थाना के थानाध्यक्ष संजय कुमार ने ट्रक को रोक कर जांच पड़ताल की। जांच करने पर ट्रक के अंदर सीमेंट की बोरे से छिपाकर रखी गई शराब की कार्टून को बरामद किया। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक एवम खलासी को भी गिरफ्तार कर लिया। इस सम्बंध में तेघड़ा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रविन्द्र मोहन प्रसाद ने बताया कि मद्य निषेध पटना की सूचना पर सीमेंट लदे एक ट्रक से 123 कार्टून और 38 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। बरामद शराब की कीमत करीब 13 लाख रुपए बताई जा रही है। साथ ही ट्रक बीआर09जीए/9225 को भी ज़ब्त की गई है। गिरफ्तार चालक की पहचान समस्तीपुर जिला निवासी पंकज साहनी एवम अविनाश साहनी के रूप में कई गई है। बताते चलें कि एक सप्ताह पूर्व भी तेघरा पुलिस ने चावल लदी ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद किया था। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार चालक व खलासी से पूछताछ कर रही है शराब को कहां से लाई गई थी और कहां बेचनी थी।


Copy