3 मौत के बाद जागा वैशाली जिला प्रशासन : DM-SP पहुंचे महनार, बोले- पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद करेंगे कार्रवाई

Edited By:  |
teen maut ke baad jaga vaishali jila prasasan dm sp pahuche mahanar teen maut ke baad jaga vaishali jila prasasan dm sp pahuche mahanar

Hajipur :बड़ी खबर वैशाली से आ रही है। वैशाली के महनार में 3 मौत के बाद जिला के वरीय अधिकारी की नींद अब खुली है। मौके पर डीएम यशपाल मीणा और एसपी मनीष पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे मामले पर प्रशासन की नजर है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

वैशाली एसपी मनीष ने कहां की 2 लोगों की मौत हुई है हम लोगों ने पोस्टमार्टम कराया है। तीसरे की भी सूचना आ रही है पोस्टमार्टम उनका भी कराया जाएगा। जो भी रिपोर्ट में आती है उसके बाद हम लोग कार्रवाई करेंगे। एसपी ने कहा कि सारे बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर रहे हैं हमारी टीम लगी हुई है। हम लोगों ने अस्पताल में भी जाकर जांच किया है और परिजनों से भी बात की है। घटनास्थल पर भी जाकर हम लोग साक्ष्य संकलन कर रहे हैं।

एसपी ने महनार हॉस्पिटल पहुंच कर डॉक्टरों से जानकारी ली है। महनार अनुमंडल में 3 मौत के बाद महनार में पुलिस कैंप कर रही है। बता दें कि महनार में एक प्रिंसिपल दूसरे 20 वर्षीय राहुल की मौत के बाद 25 वर्षीय युवक अनिल की भी मौत हो गयी। जहरीली शराब से मौत की आशंका जतायी जा रही है।

तीसरे युवक अनिल के बारे में बताया जा रहा है कि वह महनार के ही लावापुर का रहने वाला है। पेशे से मजदूरी का काम करता था। शुक्रवार दोपहर 2:00 बजे अपने घर से निकला था और करीब 7:00 बजे अपने घर गया तो परिवार वालों से बताया कि उसे बहुत ज्यादा बेचैनी महसूस हो रही थी।जब देखा कि उसके मुंह से शराब की गंध आ रही है और लगातार उल्टी कर रहा है। आनन-फानन में उसे महनार अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसका इलाज के बाद उसे रेफर कर दिया गया जहां सदर अस्पताल आने के क्रम में रास्ते में उसकी मौत हो गयी।

वैशाली से रिषभ कुमार की रिपोर्ट ...


Copy