टीम इंडिया ने इंग्लैंड को दिया 169 का लक्ष्य : वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पांडया की धुंआधार पारी, कोहली ने भी दिखाया दम

Edited By:  |
team india ne england ko diya 169 run ka lakshya team india ne england ko diya 169 run ka lakshya

DESK : बड़ी खबर सामने आ रही है। टीम इंडिया ने T20 वर्ल्डकप सेमीफाइनल में इंग्लैंड को 169 रन का लक्ष्य दिया है। आखिरी कुछ ओवरों में हार्दिक पांडया ने धुंआधार पारी खेली। इससे पहले विराट कोहली ने भी अपना दम दिखाया ।

टी-20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच एडिलेड के मैदान पर खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की। भारत ने उसे 169 का टारगेट दिया है। टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के फ्लॉप परफॉरमेंस के बीच विराट कोहली ने जबरदस्त प्रदर्शन किया।उन्होंने 50 रन बनाए। हार्दिक के साथ 61 रनों की बड़ी साझेदारी की। हार्दिक ने आखिरी ओवरों में छक्के की भरमार कर दी। उन्होंने भी अपना फिफ्टी पूरा किया।

हार्दिक पांड्या ने चार चौकों और पांच छक्कों के साथ 63 रन बनाए और पारी की आखिरी गेंद पर आउट हुए। वहीं इससे पहले विराट कोहली ने 40 गेदों पर 50 रन की धुंआधार पारी खेली। कोहली ने अपनी पारी में चार चौका और एक छक्का जड़ा। इससे पहले टीम इंडिया का टॉप आर्डर फ्लॉप रहा। के ए राहुल 5 रन बना कर चलते बने । कैप्टन रोहित शर्मा ने 28 गेंदों पर 27 रन की संक्षिप्त पारी खेली। उनके बाद कोहली का साथ देने आए सूर्य कुमार यादव भी ज्यादा देर नहीं टिक सके। 10 गेदों पर 14 रन बना कर वे भी चलते बनें।


Copy