ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया वैशाली : चुनावी रंजिश में दो पक्षों में भारी बवाल, पुलिस ने चटकाई लाठियां

Edited By:  |
tabadtod firing se tharraya vaishali tabadtod firing se tharraya vaishali

इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है जिला वैशाली से जहां ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरा इलाका दहल उठा है। पूरा मामला वैशाली के सोरहथा गांव से है जहां चुनावी रंजिश को लेकर जमकर उपद्रव हुआ है। इस दौरान उपद्रवियों ने अंधाधुंध फायरिंग की है जिसके चलते पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया।

उपद्रवियों ने एक घर में घुसकर तोड़फोड़ कर घरवालों के साथ बदसलूकी भी किया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस ने सभी उपद्रवियों को खदेड़ दिया। पुलिस टीम को मौके से कई खोखा बरामद किया हैं। इलाके में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती भी की गई है। वहीँ उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाई जा रही है।

दरअसल सोरहथा पंचायत चुनाव में जीत के बाद वीरेंद्र राय और उसके समर्थकों के द्वारा इंदु देवी के समर्थकों के साथ मारपीट की गई। इस मारपीट और पत्थरबाजी की घटना में कई लोग घायल हुए हैं जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस स्थिति को काबू करने में लगी है।

इंदु देवी के समर्थकों का कहना है कि प्रशासन की लापरवाही की वजह से हंगामा हुआ है। वहीँ पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और जो भी इसमें दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है।


Copy