ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला सिवान : कॉपरेटिव बैंक के पूर्व चेयरमैन पर फायरिंग, मची सनसनी

Edited By:  |
tabadtod firing se dahla siwan tabadtod firing se dahla siwan

सिवान : बड़ी खबर सामने आ रही है सिवान से जहां कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने चेयरमैन के घर में घुसकर कई राउंड फायरिंग की है। हालांकि इस गोली चलाने मामले में रामायण चौधरी और उनका बेटा बाल-बाल बच गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


मामला सिवान के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरहन गांव का बताया जा रहा है जहां कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन रामायण चौधरी अपने घर के बाहर दरवाजे पर झाड़ू लगा रहे थे, और उनके आदमी झाड़ू लगाकर कचरे को उठा रहे थे। उसी दौरान स्प्लेंडर बाइक पर अपराधी आए और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे। हालांकि इस गोली मामले में वह बाल-बाल बच गए हैं।


घटना के बाद उन्होंने साफ तौर पर कहा कि कोऑपरेटिव का चुनाव है, ऐसे में हम बैकवर्ड क्लास से आते हैं बड़े-बड़े लोग लगे हुए हैं हमें मरवाना चाहते हैं। आप समझ सकते हैं की एक बड़ी घटना होने से बाल-बाल बची है। हालांकि इस कॉपरेटिव के चुनाव में विगत कई वर्षों से बीजेपी के नेता मनोज सिंह और रामायण चौधरी चुनाव लड़ते हैं इधर रामायण चौधरी पिछले 1 साल से बीजेपी के दामन थाम कर अपनी राजनीतिक कैरियर बना रहे हैं इधर घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर खोखा बरामद कर ली है और जांच में जुट गई है ।


Copy