फिर धधकी बहुचर्चित स्वाति हत्याकांड की आग : माले कार्यकर्ताओं का टूटा सब्र का बांध, समस्तीपुर पटना मुख्य मार्ग जाम

Edited By:  |
swasti hatyakand ko lekar samastipur patna sadak jaam swasti hatyakand ko lekar samastipur patna sadak jaam

समस्तीपुर : खबर है समस्तीपुर से जहां बहुचर्चित स्वाति हत्याकांड मामले को लेकर मंगलवार को माले कार्यकर्ताओं का सब्र का बांध टूट गया। दरअसल स्वाति रेप हत्याकांड के आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से सभी नाराज थे। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने समस्तीपुर बंद का आह्वान करते हुए आगजनी कर समस्तीपुर-पटना मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।

जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र में बहुचर्चित स्वाति रेप हत्याकांड के आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर मंगलवार को 9 दिनों से शहर के सरकारी बस स्टैंड में अनशन पर बैठे माले कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए। कार्यकर्ताओं ने समस्तीपुर बंद का आह्वान करते हुए शहर के ओवर ब्रिज के पास आगजनी कर समस्तीपुर पटना मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। आंदोलित माले कार्यकर्ताओं का कहना था कि स्वाति रेप हत्याकांड में पुलिस अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही।

बता दें कि उजियारपुर से जुड़े मामले में 8 कार्यकर्ताओं ने पिछले 9 दिनों से अनशन पर पर है जिसमें 6 की स्थिति काफी गंभीर हो चुकी है। बावजूद प्रशासन के लोग अब तक वार्ता को नहीं पहुंचते हैं। पूर्व में अनशन कारी माले कार्यकर्ताओं की स्थिति थी गंभीर होने पर सदर अस्पताल से डॉक्टर मौके पर पहुंचकर सलाइन लगाया। वही स्वाति हत्याकांड में उसकी मां और विकलांग भाई अनशन पर हैं।

वहीँ स्वाति की मां फूलन देवी बताती है कि गत वर्ष उसकी बेटी की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। इस मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई। लेकिन स्थानीय पुलिस ने आरोपी से सांठगांठ कर इस मामले में आरोपी बनाए भाजपा नेता और अन्य अपराधियों को अब तक गिरफ्तार नहीं की है। पुलिस हत्या के मामले को आत्महत्या बता रही हैं। वही जाम होने के कारण सड़कों के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई।

Q खान की रिपोर्ट


Copy