सुसाइड की घटना से सनसनी : छात्र ने स्कूल के हॉस्टल में फांसी लगाकर की खुदकुशी, परिजनों को दी गई सूचना

Edited By:  |
Reported By:
suscide ki ghatna se sansani suscide ki ghatna se sansani

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां सोनारी थाना क्षेत्र के भारत सेवाश्रम संघ स्कूल के हॉस्टल में शनिवार को छठी कक्षा के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. स्कूल प्रबंधन ने तत्काल उसे फंदे से उतारा कर इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंचा जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी छात्र के परिजनों को दे दी गई है. घटना से इलाके में सनसनी


बताया जा रहा है कि सोनारी थाना क्षेत्र के भारत सेवाश्रम संघ स्कूल के हॉस्टल में आज छठी कक्षा के 13 वर्षीय स्टूडेंट दुबलिया कोड़ा ने फांसी लगाकर जान दे दी है. घटना की सूचना पर स्कूल प्रबंधन ने तत्काल उसे फंदे से उतारा और इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया. प्रबंधन ने घटना की जानकारी दुबलिया के परिजनों को दे दी है.


सूचना पाकर परिजन जमशेदपुर के लिए रवाना हो चुके हैं. दुबलिया के परिजन पश्चिमी सिंहभूम जिले के गोइलकेरा प्रखंड के आराहासा गांव के रहने वाले हैं. पिता लाल सिंह कोड़ा खेती बाड़ी कर जीवन यापन करते हैं. पंखे में धोती के सहारे बालक ने फांसी लगा कर मौत को गले लगाया है.

मृतक के पिता लाल सिंह कोड़ा ने फोन पर बताया कि बेटा बीते दो साल से स्कूल में रहकर पढ़ाई करता था. इधर,स्कूल प्रबंधन ने बताया कि जिस समय यह घटना हुई उस समय सभी बच्चे भोजन करने के लिए गए हुए थे. वापस आने पर उन्हें रूम बंद मिला. दरवाजा तोड़ने पर भीतर छात्र दुबलिया कोड़ा पंखे में धोती के सहारे लटका हुआ था. आनन-फानन में उसे नीचे उतार कर अस्पताल ले जाया गया.


Copy