सुसाइड की घटना से सनसनी : नाबालिग ने सरायकेला थाना परिसर में बेल्ट के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी

Edited By:  |
Reported By:
suscide ki ghatana se sansani suscide ki ghatana se sansani

सरायकेला : खबर है सरायकेला की जहां सरायकेला थाना परिसर में बुधवार को नाबालिग ने बेल्ट के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को भी दे दी है.

बताया जा रहा है कि सरायकेला थाना परिसर में कल नाबालिग ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. मृतक मोहन मुर्मू पूर्वी सिंहभूम जिले के धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र का रहने वाला है. घटना की सूचना मिलने पर एसपी आनंद प्रकाश, एसडीपीओ हरविंदर सिंह, गम्हरिया थाना प्रभारी राजीव कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की.

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी आनंद प्रकाश ने बतायाकि थाना हाजत में युवक की मौत हुई है. इसकी सूचना परिजनों को दे दी गई है. परिजनों की शिकायत के आधार पर जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि सरायकेला थाना क्षेत्र के गोहिरा गांव की रहने वाली एक नाबालिग युवती के परिजनों ने बीते26अक्टूबर को युवती के गायब होने की सूचना दी थी.27अक्टूबर को युवती के परिजन उसके कथित प्रेमी के साथ थाना लेकर पहुंचे. जहां बगैर शिकायत के परिजन युवती को अपने साथ ले गएजबकि युवक को पुलिस ने नहीं छोड़ा. घटना के3दिन बीत जाने के बाद भी जब युवक को नहीं छोड़ा तब बुधवार को युवक ने बालमित्र कक्ष में ही बेल्ट के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी आनंद प्रकाश ने मेडिकल बोर्ड की मौजूदगी में मृतक के शरीर का पोस्टमार्टम कराने की बात कही है. साथ ही पूरे मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है.


Copy