मोतिहारी में सुरेश यादव हत्याकांड का खुलासा : 10 लाख की सुपारी लेकर जिला पार्षद का मर्डर, जानिये कैसे अपराधियों तक पहुंची पुलिस

Edited By:  |
Suresh Yadav murder case revealed in Motihari Suresh Yadav murder case revealed in Motihari

मोतिहारी पुलिस ने 48 घण्टे के अंदर जिला पार्षद सदस्य सुरेश यादव हत्या कांड का खुलासा करते हुए दो कांट्रेक्ट किलर को हथियार के साथ गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हांसिल की है । पुलिस ने ये भी खुलासा किया है कि 10 लाख रुपए में कॉन्ट्रैक्ट किलर से सुरेश यादव की हत्या कराया गया है । इस संबंध में आज मोतिहारीं एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि जिला पार्षद सदस्य सुरेश यादव के हत्या के लिए दिलरंजन दुबे के द्वारा कांट्रेक्ट किलर को हायर किया गया था और 10 लाख रुपए में इस हत्या की सुपारी दी गई थी जिसमे दिन दहाड़े अपराधियो ने शहर के चांदमारी चौक पर सुरेश यादव की हत्या कर भाग निकले थे ।

घटना के बाद अपराधियो का मोबाईल घटना स्थल पर ही गिर गया था जो पुलिस के लिए अहम् सुराग मिल गया था साथ ही अपराधियो की पहचान भी सीसीटीवी के माध्यम से कर ली गई थी जिसके बाद पुलिस को सफलता मिली और पुलिस ने सुगौली निवासी हरिशकंर पासवान और रघुनाथपुर नियासी सुदामा सहनी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. हलांकि इस हत्या के पीछे कह वजह क्या है यह अभी खुलासा नहीं हुआ है साथ ही दो अन्य अपराधियो की भी पहचान की गई है जिसके गिरफ्तारी के लिए पुलिस अभज छपेमारी कर रही है.