सरकारी AMBULANCE में शराब : सुपौल पुलिस ने एबुलेंस से 173 बोतल अग्रेजी शराब किया बरामद,तेजस्वी ने कसा तंज

Edited By:  |
Reported By:
SUPAUL POLICE NE SARKARI AMBULANCE SE ENGLISH SAHARAB KIYA BARAMAD SUPAUL POLICE NE SARKARI AMBULANCE SE ENGLISH SAHARAB KIYA BARAMAD

SUPAUL:- बिहार विधानससभा परिसर में शराब की खाली बोतल मिलने के बाद मंगलवार को जमकर हंगामा हुआ...नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा इस मामला को उठाए जाने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने सीधे डीजीपी और मुख्य सचिव को जाचं करने का निर्देश दिया था और दोनो अधिकारियो ने जांच शुरू भी कर दी है।वहीं दूसरी तरफ सुपौल में सरकारी एबुलेंस से भारी मात्रा में अग्रेजी शराब की बोतल बरामद की है,पर इस मामले में तस्कर भागने में सफल रहा है।

मिली जानकारी के अऩुसार सुपौल पुलिस की नगर थाना क्षेत्र के चौकीदार शिवजी पासवान को एबुलेंस में शराब होने की सूचना दी, जिसके बाद उसने परसरमा गांव के दीपक साह के दरवाजे पर खड़ी एंबुलेंस की जांच करने लगा।इस बीच शराब तस्करों ने उसके साथ धक्का मुक्की की. इस बात की जानकारी चौकीदार द्वारा सदर थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह को दी गई,जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर 173 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की। इस मामले में पुलिस ने सदर थाना में मद्य निषेद कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. वहीं, आरोपियों के उपर एससी-एसटी के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

एंबुलेंस में शराब मिलने की घटना पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीटर के जरिए सरकार पर कटाक्ष किया है।तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि विधानसभा परिसर और मुख्यमंत्री सचिवालय से शराब मिलने के बाद अब मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना की एम्बुलेंस से भारी मात्रा में विदेशी शराब की ढुलाई हो रही है। यह प्रयोग है या संयोग तस्कर कभी भी पुलिस के हाथ नहीं लगते।


Copy