रेलवे लाइन को बेड समझ सो गया नशेड़ी : तभी ट्रैक पर आई तेज रफ्तार ट्रेन, जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
supaul me nashedi ki kartut supaul me nashedi ki kartut

सुपौल : बिहार में शराबबंदी कानून लागू है लेकिन इसके बावजूद नशेड़ियों की करतूत थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला सामने आया है सुपौल से जहां नशे में धुत्त एक शख्स रेलवे लाइन को ही अपना बेड समझ कर बेसुध होकर सो गया। इसी बीच ट्रैक पर तेज रफ़्तार ट्रेन सीटी बजाती हुई आ पहुंची। इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ स्थानीय लोगो ने नशेड़ी को जगाने का प्रयास किया लेकिन वो नहीं उठा। जिसके बाद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया और फिर ...

मामला सुपौल के सुपौल-फारबिसगंज रेलखंड का बताया जा रहा है जहां आरएसएम स्कूल के पास बने रेलवे ढाला के ट्रैक पर एक शख्स जाकर लेट गया। यह माजरा इलाके के कुछ लोगों ने देख लिया और शोर मचाते हुए मौके पर पहुंचे और शख्स को उठाने लगे लेकिन वो शख्स नहीं जागा। इसी बीच लोगों ने देखा कि ट्रैक पर तेज रफ़्तार गाड़ी भी आ पहुंची। जिसे देख लोगों की धड़कने तेज हो गयी।

ट्रेन को आता देख लोगों ने शोर मचाना शुरू किया इसी बीच लोको पायलट की नजर उन लोगों पर पड़ी और उसने फौरन ही इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक दिया। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। वहीँ इमरजेंसी ब्रेक लगाने वाले ट्रेन चालक ने बताया कि स्थानीय लोगों की आवाज पर उसने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया। तब जाकर इसकी जान बची। इस इमरजेंसी ब्रेक के कारण ट्रेन में बैठे पैसेंजर को भी चोटें लग सकती थी। उनलोगों के लिए भी खतरा बन सकता है। युवक की पहचान इलाके के रहने वाले विनोद के रूप में हुई है।


Copy