सुपौल के उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में सेंधमारी : कैश उड़ाने में असफल रहे चोर, काउंटिंग मशीन पर चोरो ने निकाला गुस्सा

Edited By:  |
Reported By:
supaul ke uttar bihar gramin bank me sendhmari supaul ke uttar bihar gramin bank me sendhmari

सुपौल : खबर है सुपौल से जहां उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में सेंधमारी की घटना सामने आ रही है। देर रात चोरों ने बैंक के पीछे वाले ग्रिल को तोड़कर घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि चोरो को बैंक में रखे कैश पर हाथ साफ़ करने में असफलता मिली है। जिससे खिसियाए चोरो ने बैंक में पड़े सामानों को तहस नहस कर दिया।


मामला सुपौल के पिपरा थाना क्षेत्र का बताया जा है जहां चोरो ने पिपरा बाजार स्थित उत्तर विहार ग्रामीण बैंक में सेंधमारी की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल जानकारी मिली है की बैंक से कैस की चोरी नहीं हुई है। चोरों ने कैस काउंटिंग मशीन को बैंक के पीछे बाहर फेंक दिया, फिलहाल क्या क्या चोरी हुई है इसकी जानकारी ली जा रही है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे बैंक प्रबंधक दीपक कुमार पाठक ने बताया कि उन्हें अहले सुबह सूचना मिली की बैंक के पीछे कैश काउंटिंग मशीन फेंका हुआ है। जिसके बाद वे फौरन बैंक पहुंचे तो देखा की बैंक में चोरी की घटना घटित हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पिपरा पुलिस जांच में जुट गई है। जानकारी मिली है की बैंक में सीसीटीवी लगी हुई है लिहाजा पुलिस फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दिया है। पिपरा में बीच बाजार हुए इस चोरी की घटना से लोग दहशत में है।


Copy