NOTICE का असर नहीं.. : पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने CM नीतीश पर फिर साधा निशाना...समाधान यात्रा के नाम पर ढ़ोग करने का लगाया आरोप

Edited By:  |
Reported By:
sudhakar singh called cm nitishs samadhan yatra a hypocrisy. sudhakar singh called cm nitishs samadhan yatra a hypocrisy.

kaimur:-Rjd की नोटिस के बाद भी बिहार सरकार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के तेवर नरम नहीं दिख रहें हैं.Rjd विधायक सह पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह ने एक बार फिर से सूबे के मुखिया नीतीश कुमार पर निशाना साधा है और समाधान यात्रा के नाम पर ढोंग करने का आरोप लगाया है.उन्हौने अधिकारियों, भ्रष्टाचारियों और गुंडों के लिए सरकार चलाने की बात कह कर निशाना साधा है.

.दरअसल पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह कैमूर जिले के रामपुर प्रखंड के अकोढ़ी गांव में भारतमाला एक्सप्रेस वे निर्माण में अधिग्रहित किए जाए किसानों की भूमि को उचित मुआवजा दिलाने की मांगों को लेकर आयोजित किसान संगोष्ठी में पहुंचे थे.इस संगोष्टि में बोलते हुए पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने कहा कि भूमि का बाजार रेट से 4 गुना अधिक मुआवजा दिलाने की बात कही गई है,पर व्यवहार में ऐसा नहीं हो रहा है.इसलिए वे किसानों के इस आंदोलन के साथ हैं.

सुधाकर सिंह ने एक बार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उनका अनुभव ठीक नहीं रहा। वह अधिकारियों, भ्रष्टाचारियों और गुंडों के लिए सरकार चलाते हैं बिहार के किसानों,मजदूरों के लिए नहीं चलाते है। यह सबको पता है कि वे पिछले दरवाजे से राजनीति करते है। वे खुद चुनाव जीत कर नहीं आते है।ऐसे लोगों को राजनीति में प्रतिबंधित करना चाहिए जो जनता से जीत कर नहीं आते है। जब उनसे पूछा गया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर विभिन्न मौके पर 2016 से 2023 तक हुए हमले को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह तो वहीं जाने की उन पर हमला क्यों होता है। मुख्यमंत्री के समाधान यात्रा पर निकलने के सवाल पर सुधाकर सिंह ने कहा की वह समाधान यात्रा के नाम पर ढोंग कर रहे है।जिस गांव में जाते हैं वहां पहले ही डेंट-पेंट कर दिया जाता है और आम आवाम को यात्रा स्थल पर आने से रोक दिया जाता है.उनके जाते ही सबकुछ खत्म हो जाता है.

बताते चलें कि सुधाकर सिंह के तीखे बयानों की वजह से उन्हें कृषि मंत्री का पद गंवाना पड़ा था.उसके बाद से वे नीतीश कुमार पर निशाना साध रहें हैं.इस बयानबाजी को लेकर आरजेडी ने उन्हें नोटिस भेजकर जवाब मांगा था..उसके बाद वे कुछ दिनो के लिए चुप्पी साध ली थी,पर एक बार फिर से सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर तीखा हमला किया है.अब देखना है कि इस हमले को लेकर जेडीयू और आरजेडी नेताओं की प्रतिक्रिया किस रूप में आती है.


Copy