सुसाइड या मर्डर ! : पत्नी गई मायके तो पति की हुई मौत, शव को ठिकाने लगाने की कोशिश

Edited By:  |
Reported By:
sucied ya muder sucied ya muder

जहानाबाद : खबर है जहानाबाद से जहां एक युवक की संदेहास्पद मौत की खबर से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। जानकारी मिल रही है कि पारिवारिक कलह से परेशान होकर कुछ दिनों पहले ही मृतक की पत्नी मायके चली गई थी। वहीँ मृतक के परिजन उसका अंतिम संस्कार कर रहे रहे थे तभी पत्नी और मायके वाले भी मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला जहानाबाद जिले के टेहटा ओपी क्षेत्र के सैदपुर गांव का है जहां एक व्यक्ति की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। इलाके के लोगों ने बताया कि यह व्यक्ति परिवारिक कलह के कारण आत्महत्या कर लिया है। वहीँ मौत की सूचना मृतक के ससुराल वालों को लगी ससुराल वाले दौड़े-दौड़े आए और हुंगामा करने लगे। उन्होंने बताया कि हम लोगों के आने से पहले ही मृतक के परिजन शव को जलाने का प्रयास कर रहे थे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जाँच में जुट गई है। पुलिस ने बताया है कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा इस व्यक्ति की मौत कैसे हुई। जब तक जांच नहीं किया जाएगा तब तक कुछ भी कहना नामुमकिन है।


Copy