माले को वोट देने पर दोनों पैर तोड़े : आरा में वोट देने के विवाद को लेकर छात्र की पिटाई

Edited By:  |
Student beaten over voting dispute in Arrah Student beaten over voting dispute in Arrah

आरा।भोजपुर जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के बलुआ बाजार स्थित बस स्टैंड पर वोट देने के विवाद को लेकर एक युवक की हॉकी से जमकर पिटाई कर दी गई. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इसके बाद परिजन द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार जख्मी छात्र कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के बलुआ गांव निवासी धर्मनाथ गुप्ता का 22 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार है. वह बीए का छात्र है. इधर जख्मी छात्र के बड़े पिता विष्णु कुमार गुप्ता ने बताया कि शनिवार की देर शाम वह बलुआ बाजार स्थित बस स्टैंड पर सब्जी खरीदने गया था. जहां कुछ लोग पहले से वहां पर मौजूद थे. उन्होंने उससे पूछा कि तुमने किस में वोट दिया था तो उसने कहा कि मैं तीन तारा को वोट दिया था. तभी वह कहने लगे कि क्यों दिया। इसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई।इसके बाद युक्त लोगो द्वारा हॉकी से उसकी जमकर पिटाई कर दी गई। जिससे वह गंभीर रूप से रूप से जख्मी हो गया.

दूसरी तरफ जख्मी छात्र के बड़े पिता विष्णु कुमार गुप्ता ने बस स्टैंड पर खड़े दस उक्त लोगों पर वोट देने के विवाद को लेकर अपने बेटे की हॉकी से पिटाई करने एवं उसके पास रहे मोबाइ, नगद पैसे और चैन को छिनने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. वही मारपीट के दौरान जख्मी छात्र का दोनों पैर फ्रैक्चर कर गया है.

आरा से विवेक कुमार की रिपोर्ट