स्ट्रीट फूड वेंडर पर जानलेवा हमला : अज्ञात अपराधियों ने चाकू से वार कर किया गंभीर रुप से घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
street food vendor per jaanleva hamala street food vendor per jaanleva hamala

लोहरदगा : खबर है लोहरदगा की जहां कुडू थाना क्षेत्र के जामड़ी गांव में अज्ञात अपराधियों ने एक दुकानदार पर चाकू से वार कर घायल कर दिया. घटना में दुकानदार गंभीर रुप से घायल होकर सड़क पर काफी देर तक पड़ा हुआ था. तभी वहां से गुजर रहे लोगों ने उसे इलाज के लिए कुड़ू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.


बताया जा रहा है कि कुडू थाना क्षेत्र के जामड़ी गांव में स्ट्रीट फूड की दुकान चलाने वाले स्थानीय निवासी अशोक चौधरी देर रात अपनी दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहा था. तभी अचानक उस पर अज्ञात अपराधियों ने चाकू से हमला कर दिया. चाकू अशोक चौधरी के गले में लगी है. चाकू के हमले से वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर ही काफी देर तक पड़ा रहा. तभी वहां से गुजर रहे लोगों ने उसे इलाज के लिए कुडू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल रेफर किया गया जहां उसका इलाज जारी है.

वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. हालांकि यह भी स्पष्ट नहीं हो सका है कि अपराधियों ने युवक पर जानलेवा हमला क्यों किया है. लोहरदगा जिला के कुडू प्रखंड क्षेत्र में अपराधियों ने फिर एक बार अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. अपराधियों ने एक बार स्ट्रीट फूड दुकानदार पर जानलेवा हमला किया है. हालांकि पुलिस की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है. बावजूद इसके अपराधियों का दुस्साहस कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है.


Copy