SSP दरभंगा की बड़ी कार्रवाई : कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में नपे 2 SHO, अब 10 वर्षों तक नहीं मिलेगा थाना

Edited By:  |
Reported By:
SSP darbhanga ki badi karrwai SSP darbhanga ki badi karrwai

दरभंगा जिले में शराब बंदी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में लापरवाही बरतने के आरोप में दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने तिलकेश्वर और मोरो ओपी प्रभारी सहित तीन पुलिस कर्मियों के खिलाफ विभागीय कारवाई की है। वही तिलकेश्वर ओपी तथा मोरो थाना थानाध्यक्ष को 10 वर्ष तक थाना प्रभारी पद के लिए वंचित कर दिया गया है।

आपको बता दें कि तिलकेश्वर ओपी के सब इंस्पेक्टर अखिलेश राय को मद्य निषेध को क्रियान्वित करने में लापरवाही बरतने तथा पंचायत चुनाव के दौरान चिगड़ी में विधि व्यवस्था की समस्या के दौरान संदिग्ध आचरण का परिचय देने के आरोप में निलंबित कर विभागीय कारवाई शुरु की जा रही है। इन्हें 10 वर्ष तक थाना प्रभारी पद के लिए वंचित कर दिया गया है।

वही मोरो थानाध्यक्ष शम्भूनाथ प्रसाद को मद्य निषेध के क्रियान्वयन में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित किया गया है। इनके विरुद्ध विभागीय करवाई शुरू की जा रही है। इन्हें भी 10 वर्ष तक थाना प्रभारी पद के लिए वंचित कर दिया गया है।

घनश्याम पुर थाना के चौकीदार विजय कुमार पासवान द्वारा पाली गांव के ओम प्रकाश महतो शराब माफिया के विरुद्ध थाना एवं वरीय पदाधिकारियों को सूचना नही देकर संदिग्ध आचरण का परिचय दिया जिसके चलते इन्हें निलंबित किया गया है और विभागीय कारवाई शुरू की जा रही है।


Copy