ACTION में गया SSP : आशीष भारती कड़कड़ाती ठंढ वाली रात में नक्सल प्रभावित इलाके में पहुंच गए..

Edited By:  |
ssp ashish bharti reached naxalite affected police station in bitter cold night. ssp ashish bharti reached naxalite affected police station in bitter cold night.

Desk:-ज्वाइन करने के साथ ही गया के ssp आशीष भारती एक्टिव मोड में मजर आ रहें हैं..इससे जिले के लापरवाह पुलिकर्मी परेशान दिख रहें हैं...क्योंकि वे बिनी किसी सूचना पर थानों पर औचक निरीक्षण के लिए पहुंच जा रहें हैं..उसमें भी शहरी क्षेत्र के साथ ही सुदुरवर्ती नक्सल प्रभावित थाना क्षेत्र में भी...

बताते चलें कि गया एसएसपी के रूप में पदभार लेने के साथ ही आषशीष भारती ने अपनी पहली बैठक में सभी डीएसपी,सर्किल इंस्पेकर एवं थानेदारों को समझाया था कि काम में तेजी और फुर्ती रखे..वे खुद किसी भी समय निरीक्षण के लिए आ सकतें हैं और लापरवाही मिलने पर आपको कड़ी मुसीबत झेलनी पड़ेगी.इसके बाद ज्वाइन करने की पहली रात वे नगर क्षेत्र के विभिन्न थाना क्षेत्र में निरीक्षण और वाहन चेकिंग अभियान चलाया था.उसके बाद दूसरी रात में वे मुफस्सिल और बोधगया थाना को साथ ही नक्सल प्रभावित ,फतेहपुर टनकुपा और गुरपा ओपी थाना क्षेत्र का औचक निरीक्षण किया ,और वहां पाए गये कमियों को एक माह के अंदर दूर करने का निर्देश दिया.

एसएसपी ने थाना पर उपस्थित पुलिस पदाधिकारियों को विधि-व्यवस्था संधारण/ अपराध नियंत्रण/ लंबित कांडो का निष्पादन/ पूर्ण शराब बंदी को लागू कराने हेतु अवैध शराब के विरूद्ध कारवाई/ कांडो में फिरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने हेतु आदेशित किया। साथ ही निर्देशित किया गया कि अगर उपरोक्त कार्य में माह जनवरी, 2023 तक सुधार नहीं होता है, तो संबंधित के विरूद्ध सख्त अनुशासनिक कार्रवाई की जायेगी।


Copy