SSP ने किया फ्लैग मार्च: : गया शहर में बुलेट से निकले एसएसपी आशीष भारती, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

Edited By:  |
Reported By:
SSP Ashish Bharti came out of bullet in Gaya city, police conducted flag march SSP Ashish Bharti came out of bullet in Gaya city, police conducted flag march

Desk:गया शहर में गया पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला. फ्लैग मार्च का नेतृत्व वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती स्वयं बुलेट पर सवार होकर कर रहे थे. इस मौके पर दर्जनों बाइक सवार जवान सड़क पर फ्लैग मार्च में शामिल हुए. फ्लैग मार्च में बिहार पुलिस डायल112के दर्जनों वाहन भी सड़क पर सायरन बजाते हुए निकले. मार्च एसएसपी कार्यालय से निकलकर,गया समाहरणालय,राय काशीनाथ मोड़,जेपी झरना,गेवाल बिगहा होते हुए कई सड़क मार्गो से गुजरा.


इस मौके पर एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि फ्लैग मार्च का आयोजन किया गया है. पर्व-त्यौहार को लेकर यह फ्लैग मार्च निकाला गया हैं. खास करके महाशिवरात्रि, होली पर्व पर असामाजिक तत्त्वों को यह संदेश देना चाहते हैं सतर्क रहें. पुलिस यहां पर पूरी तरह से तैयार हैं. कोई भी गड़बड़ी करने का प्रयास ना करें. शहर के सभी जो संवेदनशील जगह है, वहां से फ्लैग मार्च गुजरेगा. इसका काफी प्रभाव पड़ेगा.

उन्होंने कहा कि पिछले माह में ही यातायात सुरक्षा सप्ताह मनाया गया था. जिसमें लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक किया गया था. हमलोगों ने यह देखा है कि लोगों की जान किसी आपराधिक मामले की बजाय ज्यादा सड़क दुर्घटना में हो जाती हैं. उसमें यह भी पाया गया है कि हेलमेट नहीं पहनने के कारण मोटरसाइकिल सवार कि मौत होती हैं. सभी चालकों से यह अपील करना चाहते हैं कि यातायात के जो नियम है, उसका पालन करें और बाइक पर हेलमेट पहनकर ही चले.



Copy