बवाल : SAMASTIPUR में फास्ट फूड दुकानदार की गोली मार हत्या..आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम

Edited By:  |
Reported By:
Ssamastipur me fast food dukandar ki hatya ke baad bawal Ssamastipur me fast food dukandar ki hatya ke baad bawal

Samastipur:-बीती रात फास्ट फूड बिक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई..इस घटना के बाद परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हैं.इन लोगों ने दरभंगा - पटना मार्ग को मथुरापुर घाट के पास जाम कर हंगामा कर रहें हैं.आक्रोशित लोग मृतक के आश्रितों को मुआवजा औऱ हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।वहीं मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है.

बताते चलें कि समस्तीपुर में मथुरापुर थाना के अकबरपुर गांव में फास्ट-फूड दुकानदार की गोली मारकर उस समय हत्या कर दी गई थी जब वे अपना दुकान बंद कर घर वापस लौट रहे थे.रास्ते में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने सीने में गोली मार दी और फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।स्थानीय लोगों की मदद से परिजन उन्हें सदर अस्पताल ले गए,जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंची मथुरापुर ओपी प्रभारी ने गुलनाज कौशर ने बताया कि मृतक की पहचान कमलेश राय के पुत्र सचिन कुमार राय (20 वर्ष) के रूप में की गई है.CCTV फुटेजों को खंगाला जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है और जल्द ही अपराधियों की शिनाख्त कर कार्रवाई की जाएगी.


Copy