गुंडागर्दी : पहले जहरीली शराब से मौत..और अब तस्करी की सूचना देने पर SPO को मारी गोली..

Edited By:  |
SPO shot dead for reporting liquor smuggling in Champaran SPO shot dead for reporting liquor smuggling in Champaran

Motihari:- पूर्वी चंपारण जिला में शराब तस्करों का मनोबल बढा हुआ है...जहरीली शराब से तीन दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत का मामला अभी थमा भी नहीं था कि एक दूसरे मामले मे शराब तस्करी की सूचना देने वाले थाना के एसपीओं को गोली मार दी गयी,गोली मारने का आरोप शराब के तस्करों पर ही लगा है.


गोलीबारी की यह वारदात पूर्व चंपारण जिले के ढ़ाका थाना क्षेत्र के महुआवा की है,जहां एसपीओ शंभू पासवान को शराब तस्करों ने गोली मार दी।गोली लगने से जख्मी एसपीओ को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार ढ़ाका थाना क्षेत्र के महुआवा गांव के रहने वाले शंभू पासवान थाना के एसपीओ हैं। जिनकी सूचना पर ढाका पुलिस ने कई बार शराब की बड़ी खेप पकड़ी है और तस्करों को जेल भेज चुकी है।शराब की सूचना देने पर तस्कर काली सहनी और विजय सहनी ने शंभू को धमकी दी थी.बीती रात शंभू पासवान को एक चौकीदार ने नेपाल से शराब की खेप आने की जानकारी मोबाइल पर दी।शंभू घर निकलकर अपने बाइक से चौकीदार के पास जा रहा था।इसी दौरान रास्ते में दोनो तस्कर काली सहनी और विजय सहनी मिल गए।शंभू को आता देख काली सहनी ने गोली चला दिया।गोली शंभू के पेट में लगी और वहीं गिर गया।गोली मारने के बाद दोनो तस्कर वहां से भाग गए।शंभू ने घटना की सूचना चौकीदार और ढाका थानाध्यक्ष मुकेश चंद्र कुमर को मोबाइल पर दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने जख्मी शंभू को उठाकर मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया।पुलिस दोनों तस्कर काली और विजय की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

ढाका थानाध्यक्ष मुकेश चंद्र कुमार ने बताया कि शराब तस्करों ने एसपीओ को गोली मारी है।जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।दोनो तस्कर परिवार समेत घर छोड़कर फरार है।जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी

मोतिहारी से अमित की रिपोर्ट


Copy