SP लिपि सिंह को मिली बड़ी सफलता : वर्षो से फरार सुपारी किलर तरुण यादव को दबोचा, हथियार बरामद

Edited By:  |
Reported By:
SP lipi singh ko mili badi safalta SP lipi singh ko mili badi safalta

सहरसा : बड़ी खबर सामने आ रही है सहरसा से जहां पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। वर्षों से फरार चल रहे कुख्यात सुपारी किलर तरुण यादव को SP लिपि सिंह ने धर दबोचा है। वहीँ अपराधी के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और तीन कारतूस भी बरामद किया है। बता दें कि कई जिलों में इस कुख्यात के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

मामला सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र का है जहां धमसैना गांव से कुख्यात सुपारी किलर तरुण यादव को अरेस्ट किया गया है। सुपारी किलर तरुण यादव बेगूसराय, खगड़िया, सहरसा में हत्या और रंगदारी के कई कांडों में वर्ष 2013 से फरार चल रहा था। कुख्यात पर सहरसा के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के महखड़ गांव में बीते 20 अगस्त को हुए पूँजीत यादव हत्याकांड में 4 लाख सुपारी लेकर हत्या करने का भी आरोप लगा है।

वहीँ एसपी लिपि सिंह ने बताया कि कुख्यात सुपारी किलर तरुण यादव की तलाश कई जिलों की पुलिस कर रही थी। अपराधी तरुण यादव पर हत्या और रंगदारी जैसे संगीन मामले बेगूसराय, खगड़िया और सहरसा जिले में दर्ज हैं और यह वर्षों से फरार चल रहा था। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि धमसैना गांव में तरुण यादव शरण ले रखा है। जिसके बाद पुलिस की टीम ने छापेमारी करते हुए कुख्यात सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल अपराधी तरुण यादव को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


Copy