Lalu Prasad : सोनपुर के हरिहरनाथ मंदिर पहुंचे लालू प्रसाद, पत्नी राबड़ी देवी के साथ किया रुद्राभिषेक, देखिए PHOTOS

Edited By:  |
Reported By:
SONEPUR KE HARIHARNATH MANDIR PAHUNCHE LALU PRASAD AUR RABDI DEVI SONEPUR KE HARIHARNATH MANDIR PAHUNCHE LALU PRASAD AUR RABDI DEVI

PATNA : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद किडनी ट्रांसप्लांट के बाद से ही लगातार कई मंदिरों का दर्शन कर रहे हैं। राजद प्रमुख एकबार फिर भक्ति में लीन दिखे। लालू प्रसाद ने सोमवार की सुबह पत्नी राबड़ी देवी के साथ सोनपुर स्थित हरिहरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की।


घंटेभर तक गर्भगृह में की पूजा-अर्चना

जानकारी के मुताबिक पत्नी राबड़ी देवी के साथ लालू प्रसाद ने करीब एक घंटे तक मंदिर के गर्भगृह में आराधना की। इस दौरान उन्होंने रुद्राभिषेक भी किया। लालू प्रसाद ने प्रदेश और देश की खुशहाली की भी कामना की।


हरिहरनाथ मंदिर से है विशेष लगाव

गौरतलब है कि लालू परिवार का पहले से ही सोनपुर स्थित हरिहरनाथ मंदिर से विशेष लगाव रहा है। लालू प्रसाद जब भी बिहार में होते हैं तो वे हरिहरनाथ मंदिर जाकर भगवान भोले और भगवान विष्णु का आशीर्वाद जरूर लेते हैं। विदित है कि लालू प्रसाद पहली बार सोनपुर से ही विधायक बने थे।

भगवान की शरण में लालू प्रसाद

आपको बता दें कि लालू प्रसाद अपनी पत्नी के साथ कुछ दिन पहले ही थावे वाली माता के भी दर्शन किए थे और आशीर्वाद लिया था। इसके बाद उन्होंने अपने गांव फुलवरिया जाकर कुलदेवता और कुलदेवी की पूजा की थी। हाल ही में लालू प्रसाद ने मुंबई में आयोजित हुई I.N.D.I.A गठबंधन की तीसरी बैठक से पहले सिद्धिविनायक मंदिर में भी बेटे तेजस्वी और बेटी मीसा भारती के साथ बप्पा का आशीर्वाद लिया था।


Copy