Bihar News : ज्वेलरी शॉप में हुई लाखों की लूट का खुलासा, पुलिस ने दो अपराधियों को दबोचा, हथियार के बल पर हुई थी बड़ी लूट

Edited By:  |
Reported By:
siwan jwellery shop lootkand ka police ne kiya khulasa siwan jwellery shop lootkand ka police ne kiya khulasa

SIWAN :सीवान पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने सर्राफा दुकान में हुए लूटकांड का बड़ा खुलासा किया है और दो अपराधियों को धर-दबोचा है। हालांकि अब भी तीन अपराधी फरार हैं।

सर्राफा दुकान में लूटकांड का हुआ खुलासा

सीवान पुलिस ने एमएच नगर थाना क्षेत्र के उसरी हसनपुरा बाजार स्थित सिमी ज्वेलर्स लूटकांड का खुलासा किया है और दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। ये लूटकांड 14 अगस्त 2023 को हुआ था। इस लूटकांड को 7 अपराधियों ने हथियार के बल पर अंजाम दिया था। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गये दो अपराधियों में से एक गोपालगंज के उचकागांव का रहने वाला है, जिसका नाम मनीष कुमार यादव बताया जा रहा है।

हथियार के बल पर हुई थी लूटपाट

गौरतलब है कि 14 अगस्त 2023 को एमएच नगर थाना क्षेत्र के उसरी हसनपुरा बाजार स्थित सिमी ज्वेलर्स सर्राफा दुकान में 7 अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर लूटपाट की गई थी। दुकान से 900 ग्राम सोना, 25 किलोग्राम चांदी और 63 हजार रुपये नगद और करीब 3 लाख रुपये के पुराने जेवर लूट लिए गये थे।

तीन अपराधी अब भी गिरफ्त से बाहर

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था और उनकी निशानदेही पर दो और कुख्यात अपराधियों को पकड़ा गया है, जिनके पास से लूटा गया सोना करीब 222 ग्राम, चांदी लगभग 616 ग्राम और घटना में प्रयुक्त वाहन, एक पिस्तौल और एक कट्टा बरामद कर लिया गया है।

इस पूरे मामले पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर सीवान द्वारा जानकारी दी गई है। उन्होंने कहा कि ये सभी अपराधी दुकान में लूटपाट के बाद से फरार थे। अब भी तीन अपराधी फरार है, उनको भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। ये दोनों अपराधी एमएच नगर थाना क्षेत्र के टरैला गांव से पकड़े गए हैं।


Copy