दारोगा के खिलाफ वारंट : सीतामढी में तैनात पूर्व थानेदार के खिलाफ 5 लाख रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तारी वारंट ..

Edited By:  |
sitamarhi me sho ke khilaf arrest warrent sitamarhi me sho ke khilaf arrest warrent

सीतामढ़ी-बड़ी खबर सीतामढी से हैं..यहां कोर्ट ने जिले के मेजरगंज थाना के तत्कालीन थाना प्रभारी के खिलाफ गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. यह वारंट रंगदारी के एक मामले में पूरेव थानेदार अशोक कुमार के खिलाफ जारी किया गया है.

स्थानीय प्रभात कुमार से मेजरगंज के तत्कालीन थाना प्रभारी अशोक कुमार पर अपने सरकारी मोबाइल नंबर से पांच लाख रुपये रंगदारी की मांगने की शिकायत की थी,जिसे सबूत के तौर पर कोर्ट में परिवाद दायर कर पेश किया गया था। ACJM-1 ने दारोगा अशोक कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। जिसमे दारोगा अशोक कुमार को गिरफ्तार करने का निर्देश जारी किया गया है। कोर्ट द्वारा निर्गत गिरफ्तारी वारंट सीतामढ़ी एसपी को भेजा गया है।जिसमें दारोगा अशोक कुमार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के आदेश दिए गए हैं।आरोपी अशोक वर्तमान में डुमरा थाने में पोस्टेड है ।

हैरत की बात तो यह है कि डुमरा थाना ,सीतामढ़ी न्यायालय और सीतामढ़ी एसपी कार्यालय महज 10 कदम की दूरी पर स्थित ह ।बता दें कि मेजरगंज निवासी प्रभात कुमार ने सीतामढ़ी न्यायालय में एक परिवाद दायर किया था जिसके तहत धारा 385 यानी रंगदारी में कोर्ट में संज्ञान लेते हुए हुए गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।फिलहाल मौके की नज़ाकत को देखते हुए आरोपी दारोगा फरार बताया जा रहा है।

सीतामढी से अहसान दानिश की रिपोर्ट


Copy