सिमडेगा में ईडी की छापेमारी खत्म : ईडी की टीम अंचल कर्मी भानु प्रसाद को ले गई अपने साथ

Edited By:  |
Reported By:
simdega mai ed ki chhapemari khatma simdega mai ed ki chhapemari khatma

सिमडेगा: सिमडेगा में राजस्व कर्मचारी भानु प्रसाद के घर में चल रही ईडी की छापेमारी खत्म हो गई. छापेमारी समाप्त करने के बाद ईडी की टीम अंचल कर्मी भानु प्रसाद को अपने साथ ले गई है. ईडी के टीम ने पत्रकारों से बात करने से परहेज किया. अधिकारियों नेकुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. अंचल कर्मी भानु प्रसाद को हिरासत में लिया गया है या गिरफ्तार किया गया है. इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. लेकिन ईडी की टीम उन्हें अपने साथ वाहन में बैठाकर रांची की ओर निकल गई है.

आज सुबह ईडी की टीम रांची से आकर शहर के झुलन सिंह चौक स्थित भानु प्रसाद के घर में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान सीआरपीएफ के जवानों ने चारों तरफ से उनके घर को घेर रख था. इस दौरान किसी को भी अंदर जाने या बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई थी.

जानकारी के अनुसार ईडी की टीम गुरुवार अहले सुबह बड़गांई अंचल के कर्मचारी भानु प्रसाद के सिमडेगा झुलन सिंह चौक स्थित आवास पर आ पहुंची और छापेमारी करना शुरू की. सूत्रों का कहना है कि रांची के बरियातू स्थित सेना के कब्जे वाली4.55एकड़ जमीन की खरीद-फरोख्त मामले में ईडी के अधिकारियों ने यह कार्रवाई की है.

ईडी की टीम आज करीब सात घंटे तक छापेमारी करती रही. शाम चार बजे ईडी की छापेमारी समाप्त हुई है. छापेमारी समाप्त करने के बाद ईडी की टीम अंचल कर्मी भानु प्रसाद को अपने साथ ले गई है.


Copy