सिमडेगा में भारी बारिश ने मचाई तबाही : 2 राज्यों को जोड़ने वाली केरसई मुख्य सड़क समेत पुलिया बहा, आवागमन बंद

Edited By:  |
Reported By:
simdega mai bhari bharish ne machayi tabahi  simdega mai bhari bharish ne machayi tabahi

सिमडेगा : बड़ी खबर सिमडेगा से जहां भारी बारिश होने के कारण ठेठईटांगर के टुकुपानी-बाघचट्टा रेंगारिह-केरसई-छत्तीसगढ़ जाने वाली मुख्यपथ की मिट्टी के कटाव से सड़क क्षतिग्रस्त हो गया है. मार्ग में दुर्घटना की आशंका को लेकर आवागमन बंद कर दिया गया है. मौके पर मुखिया मतियस बागे व थाना प्रभारी पहुंचे हैं.


बता दें कि सिमडेगा में भारी बारिश ने तबाही मचा दी है. कई ग्रामीण सड़कों के साथ साथ दो राज्यों को जोड़ने वाली केरसई मुख्य सड़क भी बह गई है. सिमडेगा में हुई भारी बारिश के कारण केरसई से करमटोली जाने वाली सड़क की पुलिया बह गई है. इससे करम टोली का संपर्क प्रखंड और जिला मुख्यालय से कट गया है. पुलिया बह जाने से बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं.

वहीं सिमडेगा को केरसई होते हुए ओड़िशा और छत्तीसगढ़ राज्य से जोड़ने वाली मुख्य सड़क के नाइस की मिट्टी बह जाने के कारण सड़क हवा में झूलते हुए धंसने लगी है. जिस कारण यहां आवागमन रोक दिया गया है. यहां की स्थित यह हो गई है कि यहां से पैदल पार होना भी खतरनाक हो गया है. मुखिया खुद वहां पहुंच कर लोगों को वहां आवागमन करने से रोक रहे हैं. जिससे किसी तरह का नुकसान ना हो सके.



Copy