सिमडेगा में आगामी चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक : खूंटी सीट पर जीत के लिए अविनाश पांडेय के नेतृत्व में हुई समीक्षा

Edited By:  |
Reported By:
simdega mai aagami chunaw ko lekar congress ki baithak simdega mai aagami chunaw ko lekar congress ki baithak

सिमडेगा : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सिमडेगा में आज कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय और प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने समन्वय समिति के साथ चुनाव की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक की.


अगामी लोकसभा चुनाव में खूंटी लोकसभा की सीट कैसे कांग्रेस की झोली में आए इसको लेकर आज सिमडेगा में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय सहित कई दिग्गज नेता इकट्ठे हुए. सिमडेगा अतिथि विहार में आज कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय की अध्यक्षता में खूंटी लोकसभा समन्वय समिति की समीक्षा बैठक हुई. बैठक में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की सहित 6 विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारी शामिल हुए. प्रदेश प्रभारी ने बारी बारी से सभी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव को लेकर की जा रही तैयारियों की समीक्षा की. इसके बाद सभी ने खूंटी लोकसभा चुनाव में जीत कैसे हासिल हो इसको लेकर रणनीति बनाई. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय ने कहा कि जिन जिलों में अधिकारी की कमी है उसकी वे जानकारी लेकर हर जिले में पर्याप्त अधिकारी दिलवाने की कोशिश करेंगे.


कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय से जब धीरज साहू के घर से मिले कुबेर के खजाना के बारे में पुछा गया तो उन्होंने पहले इस सवाल को टालना चाहा फिर उन्होंने कहा कि धीरज साहू के घर से मिले करोड़ों रुपये मामले से कांग्रेस का कुछ लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि चुंकि धीरज साहू कांग्रेस परिवार के हैं और उनके घर से करोड़ों रुपए बरामद किए गए हैं इसलिए पार्टी ने उनसे इस बारे में स्पष्टीकरण मांगा है.


Copy