नक्सली संगठन की धमकी से कोयला उठाव का कार्य बंद : कांटा घर पर पसरा सन्नाटा, सीसीएल को लाखों का नुकसान

Edited By:  |
Reported By:
Silence spread at Kanta Ghar, CCL lost lakhs Silence spread at Kanta Ghar, CCL lost lakhs

खलारी। खलारी कोयलांचल क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सीसीएल के पिपरवार क्षेत्र में लोकल सेल के माध्यम से होने वाला कोयला उठाव का कार्य पूरी तरह से बंद है। कांटा घर पर कार्यरत सभी सीसीएल कर्मचारी समय पर ड्यूटी पहुंचकर लोकल सेल के माध्यम से होने वाले कोयला उठाव के लिए ट्रक के कांटाघर पर आने का इंतजार करते रहे, लेकिन कोई भी डीओ होल्डर और कोयला लिफ्टर अपने गाड़ी का कांटा कराने नहीं पहुंचे। कोयला उठाव का कार्य बंद रहने के कारण पिपरवार कोयलांचल क्षेत्र के सभी कांटाघर पर सन्नाटा पसरा रहा।



कोयला उठाव का कार्य क्यों बंद है इसकी जानकारी देने के लिए कोई तैयार नहीं था। अनुमान लगाया जा रहा है कि कोयला लिफ्टर, डीओ होल्डर और कोयला ट्रांसपोर्टर को नक्सली संगठन के नाम पर मोबाइल पर लेवी के पैसे का भूगतान करने के लिए लगातार मिल रही धमकी के डर से कोयला लिफ्टर और डीओ होल्डर ने कांटा घर पर जाना छोड़ दिया,


लेकिन कोई भी कोयला लिफ्टर डीओ होल्डर और कोयला कारोबारी नक्सली संगठन के द्धारा दी जा रही धमकी के बारे में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नक्सली संगठन के द्धारा दी जा रही धमकी के कारण कोयला कारोबारी के बीच दहशत का माहौल है।



कोयला उठाव बंद होने से सीसीएल को लाखों का नुकसान

लोकल सेल के माध्यम पिपरवार कोयलांचल क्षेत्र से कोयला का उठाव बंद होने के कारण सीसीएल पिपरवार प्रबंधन को लाखों रुपए का नुकसान होने का अनुमान है।


Copy