देवघर में कल श्रावणी मेला का उद्घाटन : सीएम हेमंत सोरेन ने की तैयारियों की समीक्षा, कहा-कांवरियों की सुरक्षा और सुविधा देना सरकार की प्राथमिकता

Edited By:  |
Shravani fair inaugurated tomorrow in Deoghar Shravani fair inaugurated tomorrow in Deoghar

देवघर में कल मासव्यापी राजकीय श्रावणी मेला का उदघाटन होगा. इससे पहले झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने देवघर परिसदन में तैयारियों की समीक्षा बारिकी से की. इस समीक्षा बैठक में झारखंड के पूर्व मंत्री और जरमुंडी के विधायक बादल पत्रलेख,मुख्य सचिव,अपर मुख्य सचिव,अपर पुलिस महानिदेशक और मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव, कई विभाग के सचिव,संताल परगना के आयुक्त, डीआईजी और देवघर,दुमका जिला के डीसी,एसपी सहित कई विभाग के पदाधिकारी मौजूद रहे.करीब दो घंटे तक चली इस बैठक में मुख्यमंत्री ने सभी अधिकारियों को श्रावणी मेला को सफल बनाने के लिए 24 ×7 नज़र बनाये रखने का सख्त आदेश दिया है.

श्रावणी मेला की तैयारियों की समीक्षा बैठक करने के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि राजकीय श्रावणी मेला में लाखों लाख की संख्या में प्रतिदिन श्रद्धालु बाबानगरी आते हैं. उनकी यात्रा को सफल बनाना सरकार और प्रशासन की अहम जिम्मेदारी बनती है. उनकी सुरक्षा और उन्हें हर सुविधा मुहैया कराना सरकार की प्राथमिकता होती है. मुख्यमंत्री ने कहा कि मेला की तैयारी कर ली गयी है और सभी अधिकारियों को सभी व्यवस्था पर 24 घंटे सातों दिन पैनी नजर बनाये रखने का निर्देश दिया गया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी. जो भी श्रद्धालु बाबा नगरी में आये उनकी सकुशल वापसी सरकार की प्राथमिकता में है।

देवघर से उपेन्द्र की रिपोर्ट