बिहार पुलिस दिवस 2023 : शिवदीप लांडे और लिपि सिंह ने बाइक रैली को किया रवाना, घर-घर जाएंगे

Edited By:  |
Reported By:
shivdeep lande lipi singh bihar police diwas 2023 saharsa shivdeep lande lipi singh bihar police diwas 2023 saharsa

सहरसा : बिहार पुलिस दिवस 2023 की शुरुआत सोमवार से सहरसा जिले में हो गई है। इस दौरान कोसी रेंज के डीआईजी शिवदीप लांडे और एसपी लिपि सिंह ने एसपी कार्यालय से जन-जन की ओर बढ़ते कदम कार्यक्रम के तहत मोटरसाइकल रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया।


एसपी कार्यालय से पुलिस पदाधिकारी व कर्मी बाइक से गांव से लेकर वार्ड तक पहुंच लोगों से संवाद स्थापित करेंगे। आम जनता की शिकायत को सुन सुझाव भी लेंगे। इसके बाद बीते सात दिनों तक अलग-अलग तरह के कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। नशा मुक्ति को लेकर भी विशेष आयोजन बिहार पुलिस दिवस के दौरान किया जायेगा। ताकि सूबे में सरकार के पूर्ण शराब बंदी के फैसले को साकार किया जा सके।


वही बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस दिवस के आखिरी दिन 27 फरवरी को रक्त दान शिविर का आयोजन किया जायेगा। जहां जिले के सभी पुलिस पदाधिकारी व कर्मी रक्त दान करेंगे। रक्तदान के दौरान प्राप्त रक्त को सरकारी रक्त कोष में जरूरत मंदों के लिये रखा जायेगा। मालूम हो कि सूबे में प्रत्येक वर्ष 27 फरवरी को बिहार पुलिस दिवस मना लोगों को पुलिस के प्रति फ्रेडली बनाने को लेकर प्रयास किया जा रहा है। ताकि पुलिस व आम जन के साथ बेहतर तालमेल स्थापित किया जा सके।


Copy