फुल एक्शन में आए शिवदीप लांडे : कर दिया 2-2 एनकाउंटर, अपराधियों के बीच मच गई खलबली

Edited By:  |
Shivdeep Lande comes in full action 2-2 encounter took place, created panic among the criminals Shivdeep Lande comes in full action 2-2 encounter took place, created panic among the criminals

DESK : बिहार पुलिस भी अब यूपी स्टाइल में अपराधियों की नाक में दम करने में जुट गई है। अब बदमाशों को उन्हीं के अंदाज में जवाब देने के इरादे से तिरहुत रेंज के आईजी और बिहार के सिंघम नाम से मशहूर सुपरकॉप शिवदीप वामनराव लांडे ने कमर कस ली है। उन्होंने पिछले तीन दिनों में ही 2 एनकाउंटर कर अपराधियों के बीच खलबली मचा दी है।

पदभार संभालते ही आईजी शिवदीप लांडे ने कह दिया था कि किसी तरह के अपराधी बक्शे नहीं जाएंगे। शिवदीप लांडे के इस कथन का परिणाम अब सबके सामने है। जिस पुलिस पर कई बार हमले हो जाते थे, वहीं मुजफ्फरपुर पुलिस इनदिनों बैक टू बैक एनकाउंटर को अंजाम देकर सुर्ख़ियों में छाई है। गौरतलब है कि बीते 23 फरवरी को कांटी के PNB में आधा दर्जन बदमाश बैंक लूट की नीयत से बैंक के अंदर दाखिल हुए। हालांकि ये बदमाश लूट में कामयाब नहीं हो सके लिहाजा उन्होंने मौके पर मौजूद एक पुलिस गार्ड को गोली मार कर घायल कर दिया उसकी राइफल छीन ली और फरार हो गए।

इस घटना के बाद आईजी शिवदीप लांडे ने फौरन ही गार्ड से मुलाक़ात की और कहा कि वो जल्द इसका बदला लेंगे। इतना ही नहीं आईजी शिवदीप लांडे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा था कि होमगार्ड के जवान भोला ने बहादुरी दिखाई, अब आगे की कार्रवाई हम करेंगे। फिर क्या था, घटना के महज 30 घंटे के बाद ही 25 फरवरी के अहले सुबह कांटी इलाके में इस घटना के मुख्य आरोपी को एक मुठभेड़ के बाद दबोच लिया गया।


Copy