शव मिलने से सनसनी : पाकुड़ में पत्थर व्यवसायी के ऑफिस में कार्यरत कर्मचारी का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
shav milne se sansani shav milne se sansani

पाकुड़ : बड़ी खबर पाकुड़ से जहां आज अहले सुबह शहर के सिंधी पाड़ा स्थित पत्थर व्यवसायी नरेश मध्यान के ऑफिस में कार्यरत एक कर्मी का शव किचन में मिला है. घटना के बाद लोगों ने इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.


बताया जा रहा है कि शुक्रवार अहले सुबह शहर के सिंधी पाड़ा स्थित पत्थर व्यवसायी नरेश मध्यान के ऑफिस में कार्यरत कर्मचारी मोहन लालवानी का शव किचन में पड़ा हुआ पाया गया. कहा जा रहा है कि शुक्रवार सुबह ऑफिस में कार्यरत रसोईया चाय बनाने के लिए जब किचन में पहुंचा तो उसने मोहन लालवानी को फर्श पर पड़ा पाया और आसपास खून बिखरा देखकर उसने इसकी सूचना अन्य कर्मियों को दिया. वहीं मौके पर पहुंचे अन्य कर्मियों ने इसकी सूचना नगर थाने को दिया.


घटना की जानकारी मिलते ही थाना में पदस्थापित एसआई संतोष कुमार सदल बल मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. वहीं संतोष कुमार ने घटना की सूचना अपने वरीय पदाधिकारी को दिया. मौके पर मौजूद रसोईया मोती मंडल ने बताया कि ऑफिस में कार्यरत मोहन लालवानी रात को 9:30 बजे के आसपास खाना खाता है और मैं गुरुवार रात को 9:00 बजे किचन में उसका खाना ढककर सोने चला गया. उन्होंने कहा कि सुबह जब मैं चाय बनाने के लिए पहुंचा तो उसे फर्श पर गिरा देखा और आसपास खून बिखरा हुआ था. साथ ही किचन का दोनों दरवाजा भी खुला हुआ था. इसके बाद मैं तुरंत इसकी सूचना ऑफिस में कार्यरत कर्मियों को दिया. उन्होंने बताया कि मोहन लालवानी कानपुर का रहने वाला है और विगत 6 वर्षों से नरेश मध्यान के ऑफिस में कार्य करता था.



Copy