शर्मनाक : युवती के साथ गैंगरेप, पीड़िता ने थाने में कराई प्राथमिकी दर्ज

Edited By:  |
Reported By:
sharmanaak sharmanaak

चाईबास: बड़ी खबर चाईबासा से जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुराना चाईबासा में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह जगह छापेमारी कर रही है.

बताया जा रहा है कि पीड़िता पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है.वर्तमान में वह वर्क फ्रॉम होम में मुफस्सिल थाना क्षेत्र में भाड़े के मकान में रह कर अपना कार्य करती है. थाना में दर्ज मामले में पीड़िता ने बताया है कि पीड़िता अपने दोस्त के साथ स्कूटी से घूमने के लिए शाम में हवाई अड्डा गई थी. वहां स्कूटी खड़ी कर दोस्त से बात करने लगी. जब अंधेरा होने लगा तो वहां 10 युवक आकर उसके साथ मारपीट कर सुनसान जगह पर लेजाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता और उसके दोस्त से युवकों ने मोबाइल और 5 हजार रुपये भी छीन लिया. युवती के बयान पर 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पीड़िता की स्थिति गंभीर होने लगी तो सभी लड़के उसे वहां छोड़ कर भाग गए. पीड़िता किसी तरह से वहां से अपने घर आई और परिजनों को आपबीती सुनाई.

चाईबासा पुलिस दुष्कर्म वाली घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. पुलिस यहां से सुराग ढूंढ रही है कि अपराधियों का कोई सुराग मिल पाए जिसके बाद पुलिस उनकी धरपकड़ कर सके. फिलहाल पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ताकि जो अपराधी है वह पुलिस की गिरफ्त में आ सके.


Copy