शर्मनाक : नाबालिग के साथ रेप, थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
sharmanaak sharmanaak

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां चास थाना क्षेत्र में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई है. घटना के बाद पीड़िता की मां ने थाने में इसकी शिकायत की. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा और आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.


बताया जा रहा है कि चास थाना क्षेत्र में 6 वर्षीय बच्ची के साथ 38 वर्षीय एक शख्स ने रेप की घटना को अंजाम दिया है. नाबालिग को सीढ़ी के नीचे ले जाकर उसके साथ गलत काम किया है. घटना के बाद लड़की ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी. तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने लड़की को इलाज कराते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.


घटना के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश है. लोग आरोपी को फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं. पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी की मां और उसका आरोपी पुत्र मेरे दुकान के बगल में ही दुकान चलाते हैं और पिछले 5 साल से जान पहचान है. मेरी बेटी उसके लड़के को भैया बोलती थी. कल शाम वह दुकान के ऊपर रहने वाले किराएदार के बच्चों के साथ खेलने गई थी. जब वह नीचे दुकान आ रही थी उसी दौरान युवक ने उसे सीढ़ी के नीचे ले जाकर गोद में उठा लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने का काम किया. जब लड़की अपने मां के पास लौटी तो वह रोने लगी. रोने की वजह पूछी तो लड़की ने पूरी घटना बताई. उसके बाद पीड़िता की मां ने आरोपी की मां और उसके बेटे से घटना के बाबत पूछताछ की तो बच्ची के द्वारा ही बुलाने का आरोप लगा दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.


Copy