शराब माफियाओं के खिलाफ तेज हुई कार्रवाई : शराब के साथ दंपत्ति गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
sharab mafiyaon ke khilaf tej hui karrwai sharab mafiyaon ke khilaf tej hui karrwai

मोकामा : प्रदेश में शराब बंदी को कारगर तरीके से लागू करने के लिए मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद मोकामा थाने की पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है। इस सम्बंध में मोकामा थाना के इंस्पेक्टर राजनन्दन शर्मा ने बताया कि 1 नवम्बर से अब तक शराब माफियाओं के खिलाफ थाने में कुल 14 मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि कुल 34 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

साथ ही साथ 55 लीटर शराब भी बरामद की गई है। गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार रात थाना क्षेत्र के मोर एवं छतरपुरा में पुलिस के द्वारा छापेमारी की गई। जिसमें छतरपुरा बिंद टोली से शराब के धंधे में लिप्त सुनील महतो एवं उसकी पत्नी पुतुल देवी को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

इंस्पेक्टर राजनन्दन शर्मा ने बताया कि ये पति-पत्नी पूर्व में भी शराब के अवैध कारोबार के जुर्म में जेल जा चुके हैं। इनके अलावा वैद्यनाथ साहनी,मोर से राजेंद्र सिंह के पुत्र रवि कुमार,गुलशन कुमार, भूषण सिंह के पुत्र शत्रुघ्न कुमार,स्वर्गीय लेखनपाल सिंह के पुत्र राजेन्द्र सिंह एवं मोकामा नगर परिषद के लहरिया टोला निवासी मोहम्मद मुस्तफा के पुत्र मोहम्मद छोटू को गिरफ्तार किया गया।

शराब कारोबार करने वालों पर नजर रखी जा रही है। राजनन्दन शर्मा ने आम लोगों से अपील की गयी है कि शराब कारोबार करने वालों की सूचना पुलिस को दें ।