शराब माफियाओं का न्यू ईयर जश्न पड़ा फीका : पुलिस के हाथ लगा शराब लदा कंटेनर, कई पार्टियों में होनी थी सप्लाई

Edited By:  |
sharab mafiyaon ka new yaer jashn pada feeka sharab mafiyaon ka new yaer jashn pada feeka

वैशाली : खबर है वैशाली से जहां शराब माफियाओं का न्यू ईयर जश्न फीका पड़ा गया। दरअसल जश्न के लिए माफियाओं के द्वारा मंगाई जा रही शराब लदी कंटेनर पुलिस के हत्थे चढ़ गई। बताया जा रहा है कि दो जिलों में छोटी-छोटी गाड़ियों से शराब की सप्लाई की जानी थी। पुलिस ने कंटेनर के साथ ड्राइवर को भी धर दबोचा है।

मामला वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मरूई गांव के बंसवारी से एक शराब से भड़े कंटेनर गाड़ी को जब्त किया गया है। साथ ही कंटेनर के चालक और उपचालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अनलोड करने के लिए आया पिकअप वैन का ड्राइवर मौके से फरार होने में सफल हो गया है। जानकारी मिल रही है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बड़े पैमाने पर नए साल का जश्न मनाने के लिए शराब की खेप मंगाई गई है। सूचना के आधार पर बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ पातेपुर थाना मौके पर पहुंची और छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप को जब्त कर लिया। जानकारी मिल रही है कि न्यू ईयर पर विदेशी शराब बेचने की तैयारी वैशाली और समस्तीपुर जिले में शराब माफियाओं ने की थी।

शराब माफियाओं के खिलाफ हल्लाबोल : ग्रामीणों ने कई अवैध भट्टी को किया ध्वस्त, बोले- शराबबंदी को बनाएंगे सफल

वहीँ एसपी मनीष ने बताया कि पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पातेपुर थाना क्षेत्र में करवाई की है। एक कंटेनर विदेशी शराब पकड़ा गया है साथ मे ड्राइवर और खलासी को भी पकड़ा गया है। पकड़े गए शराब की काउंटिंग जारी है। मौके से 2 को हिरासत में भी लिया गया है। अन्य की तलाश की जा रही है।


Copy