शराब की मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़ : लखीसराय में बन रहा था विदेशी ब्रांडेड शराब, 5 तस्करों में दो महिला भी शामिल

Edited By:  |
Reported By:
sharab ki mini factory ka bhandaphor lakhisari me ban raha tha videshi branded sharab sharab ki mini factory ka bhandaphor lakhisari me ban raha tha videshi branded sharab

LAKHISARAI:लखीसराय में पुलिस बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। एसआइटी ने अवैध शराब निर्माण की मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने अंतरराज्यीय महिला शराब तस्कर समेत पांच धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है।

एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि विदेशी शराब की खेप और रैपर झारखंड से ट्रेन के द्वारा लाई जा रही है।इसी सूचना पर चानन थानाध्यक्ष रूबीकांत कच्छप ने मननपुर स्टेशन पर छापेमारी कर दो महिला को शराब के साथ गिरफ्तार किया।जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार दोनों महिला धंधेबाज से पूछताछ के आधार पर दो रिसीवर को भी धर दबोचा। दोनों की निशानदेही पर एसआईटी टीम पिपरिया के मुड़वरिया गांव पहुंची जहां अवैध तरीके से विदेशी शराब निर्माण मे जुटे लोगो का भंडाफोड़ किया।

एसपी ने बताया कि काफी दिनों से इन लोगो के द्वारा विदेशी शराब का निर्माण किया जा रहा था।पुलिस पहले भी एक सदस्य को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।शराब तस्करों के पास से ब्रांडेड शराब का रैपर,154 पीस फ्रूटी पैक,आईटीसी हीटर, सेलर इलेक्ट्रॉनिक मशीन भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान झारखंड के जामताड़ा निवासी साबिया खातून, मुनेश खातून और लखीसराय निवासी मो आफताब, रामजी यादव और राजेश यादव के रूप में की गई है।

लखीसराय से संजीव कुमार की रिपोर्ट ...


Copy