नप गए थानेदार और कई दारोगा : शराब कांड में ससमय चार्जशीट नहीं करने पर SP ने की कार्रवाई

Edited By:  |
Reported By:
SHARAB KAND ME CHARGESHEET DAKHL NAHI KARNE PER SHO AUR DAROGA KO SP NE KIYA NILAMBIT SHARAB KAND ME CHARGESHEET DAKHL NAHI KARNE PER SHO AUR DAROGA KO SP NE KIYA NILAMBIT

DARBHANGA:-शराब पीने और तस्करी करने का आरोप मे गिरफ्तार लोगों को ससमय सजा दिलाने की योजना पर पुलिस विभाग काम करने लगी है और इसमें लापरवाही करने वाले अधिकारियों के खिलाफ एक्शन लेने लगी है।इस कड़ी में शराब कांड में समय से चार्जशीट दाखिल नहीं करने पर वहां के जांच अधिकारी और थानेदार को दरभंगा एसपी बाबूराम ने निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई शुरू की है।

एसपी बाबू राम ने बताया कि यूनिवर्सिटी थाना में पदस्थापित si सुभाष चन्द्र मंडल द्वारा शराब से सम्बंधित केस 254/21 में समय पर चार्ज शीट समर्पित नही करने कारण अभियुक्त crpc धारा 167 (2) का लाभ मिलने के कारण अभियुक्त को न्यायालय से जमानत मिल गई।इसके अतिरिक्त केस 53/21 में अभियुक्त का पूरा आपराधिक इतिहास कोर्ट में समर्पित नही किया।इस लापरवाही के लिए इनको निलंबित करते हुए विभागीय करवाई आरंभ कर दी गई है।

वहीं बहादुरपुर थाना में पदस्थापित asi अमित रंजन द्वारा केस 236/21 में समय पर चार्ज शीट समर्पित नही करने के कारण अभियुक्त को 167 (2) के लाभ के कारण जमानत मिली। इन्हें निलंबित करते हुए विभागीय करवाई आरम्भ की गई है।

सिमरी थाना में पदस्थापित asi मो मोइन द्वारा केस 258/21 में समय पर चार्ज शीट समर्पित नही करने के कारण अभियुक्त को 167 के लाभ के कारण जमानत मिली। इन्हें निलंबित करते हुए विभागीय करवाई आरम्भ की गई है।

सिमरी sho हर किशोर यादव द्वारा समय पर केस 152/20 में समय पर चार्ज शीट समर्पित नही करने के कारण अभियुक्त को 167 के लाभ के कारण जमानत मिली। इनके विरुद्ध विभागीय करवाई आरम्भ करते हुए लाइन क्लोज किया जा रहा है।

वर्तमान में वजीतपुर op प्रभारी नीरज वर्मा द्वारा केस लहेरियासराय केस 73/18 में समय पर चार्ज शीट समर्पित नही करने के कारण अभियुक्त को 167 के लाभ के कारण जमानत मिली।इन्हें निलंबित कर विभागीय करवाई आरम्भ की गई है।


Copy